विश्व जनसंख्या दिवस, 11 जुलाई की तैयारी

News Publisher  

दिसपुर, गुवाहाटी, पिनाकी धार : 11 जुलाई विश्व जनसंख्या दिवस के अवसर पर सोमवार प्रातः 11 बजे जनसंख्या समाधान फाउन्डेशन के देशभर के सभी कार्यकर्ता अपने-अपने जिला मुख्यालय पर धरना-प्रदर्शन करेंगे और जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री, भारत सरकार के नाम ज्ञापन सौंपेंगे।
इसके लिए हमें बड़ी संख्या में जिलेभर के लोगों को अपने साथ जोड़ना है।

मीडिया को भी पूर्व सूचना देकर आमंत्रित किया जाना उचित रहेगा। कार्यक्रम के पश्चात प्रेस विज्ञप्ति और ज्ञापन की काॅपी उपस्थित मीडिया को देने के साथ-साथ शहर के सभी मीडिया कार्यालयों में भेजा जाना अपेक्षित है।

ज्ञापन भेजते समय अंतिम पृष्ठ पर विषय समाप्ति के बाद मा. प्रदेश अध्यक्ष जी के पूर्व लिखित नाम के ठीक नीचे मा. जिलाध्यक्ष तथा फिर उसके नीचे अन्य उपस्थित सम्मानित बंधुओं के नाम और हस्ताक्षर ज्ञापन में भेजना अपेक्षित है।

ज्ञापन और प्रेस विज्ञप्ति का प्रारूप सभी मा. प्रदेश अध्यक्षगण को कल तक जनसंख्या समाधान फाउन्डेशन के केन्द्रीय कार्यालय से भेजा जाएगा।

फेसबुक लाईव के अलावा ज्ञापन कार्यक्रम के वीडियो, फोटो और अखबारों व इलैक्ट्रानिक मीडिया की खबर सोशल मीडिया पर भेजने से आमजन में विषय की गंभीरता पहुंचने के साथ-साथ सरकार को भी जनसंख्या विषय पर भारी जनसमर्थन की बात समझ में आएगी।

जनसंख्या नियंत्रण कानून शीघ्र बनाकर लागू होना राष्ट्र की सुरक्षा के लिए अति आवश्यक है। समय कम है अतः आज से ही काम पर जुटना है।

साथ में भेजे बैनर को सभी Jsf योद्धा अपनी फेसबुक के साथ-साथ अपने व्हाट्स एप्प संपर्को पर भी शेयर करें, कृपया।
ममता सहगल
राष्ट्रीय संयोजक
जनसंख्या समाधान फाउन्डेशन
9810809050