पाली सांसद श्री पीपी चौधरी के अथक प्रयासों से सुमेरपुर के पिचावा गांव की 10 वर्षीय बालिका के दुष्कर्म एवं हत्या केस में विशेष लोक अभियोजन की नियुक्ति…

News Publisher  

राजस्थान पाली, जगदीश सीरवी : पाली के आमजन की भावनाओं से जुड़ा सुमेरपुर के पिचावा गांव की 10 वर्षीय बच्ची के दुष्कर्म एवं हत्या के मामले में विशेष लोक अभियोजक नियुक्त करने के लिए पाली सांसद श्री पीपी चौधरी ने जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक को राज्य सरकार से नियुक्ति हेतु अनुशंषा की। साथ ही पाली सांसद अपने स्तर पर गृह एवं विधि मंत्रालय के सचिवों से सीधा संपर्क में रहे। उनकी सक्रियता के फलस्वरूप जिलाधिकारियों की अनुशंषा पर सचिवों द्वारा मात्र 24 घंटे में इस केस में मूलजिमानों के विरूद्ध प्रभावी पैरवी हेतु श्री उपेन्द्र शर्मा सहायक निदेशक अभियोजन पाली को विशिष्ठ लोक अभियोजन नियुक्त किया है।
इस मामले में वरिष्ठ अधिवक्ता के रूप में पाली सांसद श्री पीपी चौधरी पैरवी करेंगे। साथ ही राजस्थान हाईकोर्ट, जोधपुर के फौजदारी मामलों के नामचीन अधिवक्ता श्री नीलकमल बोहरा और स्थानीय स्तर पर श्री कमलेश दवेरा पैरवी करेंगे।
यह हमारे संपूर्ण पाली एवं 36 कौम के लिए एक बहुत बड़ी बात है कि ऐसे गंभीर मामले में त्वरित न्याय हेतु विशिष्ठ लोक अभियोजन की नियुक्ति जैसे कठिन कार्य को पाली सांसद द्वारा मात्र 24 घंटे में संपन्न करवाया।